हापुड़

300 करोड़ की धोखाधड़ी में अवैध ग्लोबल कंपनी के एमडी की सम्पत्ति जब्त

[HAPUR] दिल्ली एनसीआर के विभिन्न जनपदों की आम जनता के व्यक्तियों से अमानत में खयानत कर धोखाधड़ी से 18 माह में धन दोगुना करने का लालच देकर 300 करोड़ रूपये की ठगी करने वाले निफ्टैक ग्लोबल कम्पनी के डायरेक्टरों। अभियुक्तों द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गयी। सम्पत्ति को हापुड पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट के अन्तर्गत अब तक की गई संयुक्त कार्यवाही में करीब 24 करोड़ 90 लाख रूपये की सम्पत्ति को जब्त किया गया है।IMG 20221112 WA0026

बहादुरगढ पुलिस द्वारा थाने के गैंगस्टर एक्ट से सम्बन्धित अभियुक्त अशोक पुत्र रघुवीर निवासी ग्राम चांदनेर थाना बहादुरगढ़ हापुड़ द्वारा अवैध रुप से सम्पत्ति अर्जित प्लॉट व दुकान कीमत करीब 19.24 लाख रुपये को गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत जिलाधिकारी के आदेश के अनुपालन में कुर्क किया गया।

बता दें कि है कि इससे पूर्व में भी 10 जनवरी, 11 अप्रैल व 8 अक्टूबर को थाना बहादुरगढ़ के गैंगस्टर एक्ट से सम्बन्धित अभियुक्तों द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गयी सम्पत्ति मकान, खेत, दुकान इत्यादि कीमत करीब 24 करोड़ 70 लाख रुपये को गैगस्टर एक्ट के अन्तर्गत जब्त किया जा चुका है। एसपी ने बताया कि हापुड़ पुलिस की अब तक की गई संयुक्त कार्यवाही में अभियुक्तों द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गयी सम्पत्ति करीब 24 करोड़ 90 लाख रूपये गैंगस्टर एक्ट के अन्तर्गत जब्त की जा चुकी है तथा बाकी अवैध सम्पत्ति भी चिन्हित की जा रही है उसमें भी आगे कार्यवाही की जायेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button