हापुड़

अगस्त की 14 तारिक तक करा सकते मतदान केंद्र को लेके आपत्ति

[HAPUR] मतदान केन्द्रों व मतदान स्थलों की सूची को मुख्य निर्वाचन अधिकारी , उत्तर प्रदेश , लखनऊ द्वारा 6 जुलाई 2023 को विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों के मतदेय स्थलों पर अधिकतम 1500 मतदाताओं की सीमा के आधार पर सम्भाजन कराये जाने के निर्देश दिए गए हैं ।

शासन द्वारा मिले निर्देशों के अनुसार संबंधित उपजिलाधिकारी / तहसीलदारों के माध्यम से जनपद में अवस्थित तीनों विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों के मतदेय स्थलों का भौतिक सत्यापन कराकर 1500 से अधिक मतदाताओं की संख्या वाले मतदेय स्थलों के सम्भाजन उपरान्त मतदेय स्थलों की नई आलेख्य सूची तैयार की गई है ।

उनके द्वारा लोक सभा विधान सभा निर्वाचन के क्षेत्रचार मतदान केन्द्रों व मतदान स्थलों की सूची 8 अगस्त , 2023 को एक सप्ताह की अवधि हेतु प्रकाशित की गई है । अतः जन सामान्य से अपील है कि जनपद में अवस्थि विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों के मतदान केन्द्रों को आलेख्य सूची के बाबत यदि कोई आपत्ति या सुझाव हो , तो लिखित रूप में दिनांक 14 अगस्त , 2023 तक उनके कार्यालय ( जिला निर्वाचन कार्यालय निकट विकास भवन , दिल्ली रोड , हापुड़ ) में या सम्बन्धित उपजिलाधिकारी / तहसीलदार के कार्यालय ( तहसील कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते हैं । डीएम ने बताया कि शासन के निर्देश का शत प्रतिशत पालन कराया जाएगा ।

Show More

Related Articles

Back to top button