स्वतंत्र विचार

गर्लफ्रेंड का हाई वोल्टेज ड्रामा 150 फिट हाई टावर पर चढ़ के किया मोहब्बत का इजहार

[छत्तीसगढ] गौरेला-पेंड्रा – मरवाही (GPM) जिले के कोडगार गांव में प्रेमी-प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। गुरुवार शाम को गुस्साई शादीशुदा प्रेमिका पहले हाईटेंशन टावर पर चढ़ गई, इसके बाद उसे मनाने के लिए उसका प्रेमी भी उसके पीछे-पीछे टावर पर चढ़ गया। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गौरेला थाना क्षेत्र के नेवरी नवापारा की रहने वाली अनीता भैना का प्रेम प्रसंग पिछले एक साल से कोडगार गांव में रहने वाले मुकेश भैना के साथ चल रहा है। अनीता शादीशुदा है। उसकी शादी 6 साल पहले हुई थी, लेकिन उसका अलगाव अपने पति से काफी साल पहले हो चुका है। पति से अलग होने के बाद मुकेश के साथ उसका अफेयर चल रहा था।Screenshot 2023 08 04 19 32 05 39 5600c4be318a3a39d7eb640dd568d217 copy 600x347कुछ दिनों पहले प्रेमिका अनीता अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए कोडगार गांव आ गई थी। दोनों एक साथ एक ही घर में रह रहे थे। गुरुवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इससे नाराज होकर महिला घर से निकल गई और खेत में लगे हाईटेंशन टावर पर जाकर चढ़ गई। महिला टावर के एकदम ऊपर जाकर बैठ गई।

जब कुछ ग्रामीणों की नजर टावर पर पड़ी, तो वे दूर से महिला को पहचान नहीं पाए, हालांकि आवाज लगाकर उसे नीचे उतारने की कोशिश की। इधर हाईटेंशन टावर पर महिला के चढ़ने की बात गांव में फैल गई। धीरे-धीरे वहां बड़ी संख्या में गांववाले इकट्ठा हो गए। इस बीच प्रेमी मुकेश भैना भी टावर के पास पहुंचा। वो अनीता को देखते ही पहचान गया और उसे मनाने के लिए वो भी हाईटेंशन टावर पर एकदम ऊंचाई पर चढ़ गया।Screenshot 2023 08 04 19 32 12 58 5600c4be318a3a39d7eb640dd568d217 copy 600x347प्रेमी महिला को उतारने के लिए लगातार उसे समझाता रहा, उसे मनाता रहा। बहुत कोशिशों के बाद प्रेमिका थोड़ा सा नीचे उतरी। दोनों प्रेमी-प्रेमिका टावर के बीच में आकर बैठ गए। यहां भी दोनों के बीच मान-मनौव्वल चलता रहा। इधर लोगों ने पुलिस को भी सूचना दे दी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर दोनों प्रेमी-प्रेमिका को हाईटेंशन टावर से नीचे उतारा। दोनों से पूछताछ की गई है इसके बाद प्रेमिका को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया। प्रेमिका अपने परिजनों के साथ नेवरी नवापारा चली गई।

पेंड्रा थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी ने बताया कि हाईटेंशन टावर में विद्युत प्रवाह लगातार जारी था, लेकिन राहत की बात ये है कि कोई हादसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि दोनों से पूछताछ की गई है। मामूली विवाद में महिला ने ऐसा कदम उठा लिया था। अब उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button