हापुड़

टोलकर्मी को गाड़ी से रौंदने वाले पर 10 हजार का इनाम

[उत्तर प्रदेश] हापुड़ की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत छिजारसी टोल l प्लाजा पर एक कार चालक ने पिछले दिनों टोल प्लाजा पर कार्यरत शिफ्ट इंचार्ज को टक्कर मारी और रौंदते हुए फरार हो गया था। पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर मामले की शुरू की थी। अब पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ दस हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया है।

पिछले दिनो छिजारसी टोल प्लाजा पर शिफ्ट इंचार्ज शेखर यादव अपना कार्य कर रहे थे। जब वह किसी कार्य के लिए टोल की ओर आ रहे थे। उसी दौरान एक कार तेज गति से आई और उन्हें टक्कर मारकर रौंदते हुए निकल गई।इससे पहले इंचार्ज ने कार से बचने का पूरा प्रयास किया था। वहीं, शोर की आवाज सुनकर मौके पर अन्य टोलकर्मी पहुंचे। तब तक कारnचालक कार को लेकर मौके से लेकर फरार हो गया।

टोलकर्मियों ने घायल को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की शुरू कर दी थी एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि इस मामले की जांच करने पर पता चला कि आरोपी जनपद गौतमबुद्धनगर के 3 सेक्टर-115 निवासी सोनूnउर्फ सतपाल है। आरोपी पर अधीक्षक ने दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button