खास रिपोर्ट

मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में बढ़ता जा रहा है सेक्स रैकेट का कारोबार

मध्य प्रदेश ब्यूरो रिपोर्टर उमेश सिंह राजपूत

[जबलपुर] मध्य प्रदेश की संस्कारधानी में सेक्स रैकेट का दाल बड़ी तेजी से फैला है शहर के अलग-अलग इलाकों में सेक्स रैकेट संचालित है सेक्स रैकेट का संचालन करने वाले लोगों के द्वारा कुछ जगहों पर किराए के मकान में यह अवैध धंधा संचालित किया जाता है। इसके अलावा ग्राहकों की डिमांड पर लड़कियां भी सप्लाई की जाती हैं। एक ऐसे ही मामले में जबलपुर के ग्वारीघाट इलाके में पुलिस की छापामार करवाई के दौरान 4 युवती और 5 युवको को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि जबलपुर के ग्वारीघाट इलाके में एक फ्लैट किराए से लेने और उसमें सेक्स रैकेट संचालित करने की गतिविधियों की जानकारी पुलिस को मिली थी जिस पर पुलिस ने उस फ्लाइट पर छापामार कार्यवाही की है जहां उन्हें 4 युवती और 5 युवक संदिग्ध परिस्थिति में पकड़े गए हैं। पुलिस जांच में उनके पास से कई सारे कांटेक्ट नंबर भी मिले हैं। जिसमें कई नंबर लड़कियों के सामने आए हैं वहीं कई पुरुष के भी नंबर मिले हैं।

इसके अलावा आरोपियों से पूछताछ के दौरान शहर के अलग-अलग हिस्सों में सैक्स रैकेट संचालित किया जाता है उनके द्वारा किराए पर कमरा लेकर इस तरह की अनैतिक गतिविधियों संचालित की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट संचालित करने वाले लोग एक तो किराए से मकान लेकर उस जगह पर देह व्यापार कराया जाता है। इसके अलावा कई जगहों पर कस्टमर के डिमांड पर उन्हें लड़कियां भी भेज कर सप्लाई की जाती हैं।

पुलिस ने बताया कि काफी समय से इलाके में देह व्यापार की गतिविधियां संचालित होने की जानकारी मिल रही थी। पुलिस इस मामले में पता लग रही थी और जैसे ही उक्त स्थल की जानकारी लगी पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है। जिसमें चार युवतियों सहित पांच युवक आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए हैं। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर और भी ऐसे अवैध धंधे के खिलाफ जानकारी जुटाने में लगी है।

Show More

Related Articles

Back to top button