नोएडा

मासूम का बनाया आपत्तिजनक कंटेंट डॉक्टर पकड़ा गया

[गोतमबुधनगर] नोएडा में एक नामी एक डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगे है। पीड़ित ने थाना सेक्टर-20 पुलिस से शिकायत की इलाज के दौरान उनकी बच्ची का आपत्तिजनक कंटेंट उन्होंने अपने मोबाइल में लिया। पीड़ित की शिकायत पर साइबर सेल ने मामले की जांच करते हुए मोबाइल डेटा को खंगाला। जिसमें बच्ची का आपत्तिजनक कंटेंट उन्हें मिला। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नोएडा के सेक्टर-30 में डॉक्टर गुरदीप सिंह रहते है। वो पेशे से साइकेट्रिस्ट (मनो रोग विशेषज्ञ) है। वो ऑनलाइन की मरीजों को देखते है। नोएडा में उनका काफी नाम भी है और उनके मरीज भी हाइप्रोफाइल ही है। हाल ही में एक परिवार ने अपनी बच्ची का इलाज के लिए उनसे संपर्क किया। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि डॉक्टर ने इलाज के दौरान ही बच्ची का आपत्ति जनक कंटेंट अपने पास रख लिया।

ये जानकारी पीड़ित परिवार को पता चली। जिसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की। बताया गया कि डॉक्टर के मोबाइल में और भी कंटेंट हो सकते है जिसको डिलीट किया गया हो। इसलिए साइबर सेल पूरे मामले की जांच कर रहा है। फिलहाल पुलिस ने डॉक्टर गुरदीप को उनके आवास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले की जांच कर रही है।

Show More
Back to top button