स्वास्थ्य

मेरठ के मेडिकल कॉलेज में मरीज के परिवार वाले मरहम पट्टी करने पर मजबूर

[खास रिपोर्ट] मेरठ के मेडिकल कॉलेज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मरीज के परिवार वाले मरहम पट्टी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने पर स्वास्थ्य विभाग की अधिकारियों ने मामले में जांच की बात कह कर पल्ला झाड़ लिया है।

मेरठ मेडिकल कॉलेज से बृहस्पतिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में मरीज के पास मौजूद मरीज के परिवार की महिला मरीज के जख्मों पर पट्टी करती हुई नजर आ रही है। वहीं मरीज के पास खड़ा एक व्यक्ति वीडियो बना रहा है और वायरल वीडियो में मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों पर गंभीर आरोप लगा रहा है।IMG 20230817 194953 copy 600x347मेडिकल कॉलेज की हालत बद से बदतर। वीडियो बना रहे व्यक्ति का कहना है कि मेडिकल कॉलेज की हालत बद से बदतर है। व्यक्ति कहता दिखाई दे रहा है कि यहां मरीजों की देखभाल का कोई इंतजाम नहीं है। उन्हें खुद ही अपने मरीज की देखभाल करनी पड़ रही है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद सीएमओ अखिलेश नारायण वीडियो की जांच करा कर कार्रवाई की बात तो कह रहे हैं, लेकिन देखना होगा कि मेडिकल कॉलेज में वीडियो वायरल होने के बाद कितना सुधार देखने को मिलता है।

सीएमओ मेरठ अखिलेश मोहन का कहना है कि वायरल वीडियो में एक महिला अपने मरीज की पट्टी करती नजर आ रही है। वीडियो की जांच कराई जा रही है। जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Back to top button