खास रिपोर्ट

युवती की अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देने के चक्कर में पड़ी चप्पल

[Uttar Pradesh] हापुड़ में युवती की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने पर पंचायत ने आरोपी युवक को चप्पलों से पीटने का फरमान सुना दिया। जिसके बाद युवती ने गांव के बीच युवक के मुंह पर चप्पल मारने शुरू कर दिए। उसने आरोपी को 15 बार चप्पल मारी। इसके बाद वहां मौजूद एक युवक ने उसकी शर्ट फाड़कर अर्द्धनग्न कर दिया। वहीं युवती अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में रिपोर्ट भी दर्ज करा चुकी है। हालांकि पुलिस पंचायत के फरमान की जानकारी से इंकार कर रही है।

मामला थाना बहादुरगढ़ इलाके के एक गांव का है। यहां की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी गांव के युवक सचिन से फोन पर बातचीत होती थी। कुछ दिन पहले युवक ने लड़की को वीडियो कॉल की। दोनों में काफी देर तक बात हुई। इसी दौरान उसने युवती की रजामंदी से उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद युवक उसी वीडियो को दिखाकर लड़की पर शादी करने का दबाव बनाने लगा।

अश्लील वीडियो की बात जब गांव में फैली तो बड़े-बुजुर्गों ने मामला गांव का होने के चलते आपसी सुलह की बात कही। इस पर लड़के और लड़की के परिजन सहमत हो गए। इसके बाद 14 अगस्त को गांव में पंचायत रखी गई। पंचों ने युवक को सजा के तौर पर सरेआम युवती से चप्पल मरवाने का फरमान जारी कर दिया।

वहीं इस मामले में सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी है। जल्द युवती के बयान दर्ज कराए जाएंगे। इसके बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button