खास रिपोर्ट

हवाई जहाज का दीदार करने में मां बेटे की सड़क हादसे में मौत

[Uttar Pradesh] मेरठ- दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह 5.30 बजे दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़े हवाई जहाज (रेस्टोरेंट) को देखने के चक्कर में एक बाइक आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (ट्रैफिक) रामानंद कुशवाहा ने बताया, हादसा मेरठ से आने वाली लेन में मसूरी थाना क्षेत्र स्थित ‘हवा-हवाई रेस्टोरेंट’ के ठीक सामने हुआ। सुबह करीब 5.30 बजे एक ट्रक मेरठ से दिल्ली की तरफ स्लो मूविंग लेन में धीमी गति से चल रहा था। इस ट्रक के ठीक पीछे एक बाइक आ रही थी। बाइक पर मां-बेटे सवार थे।

वे एक्सप्रेस-वे के रेस्ट एरिया में स्थापित हवाई जहाज मॉडल के रेस्टोरेंट को देख रहे थे। अचानक।उनकी तेज स्पीड बाइक पीछे से ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में बाइक सवार मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई। मृतकों की पहचान विकास मलिक।(23) और श्रीमति मुकेश (47) के रूप में हुई। दोनों मुजफ्फरनगर में नई मंडी थाना क्षेत्र स्थित लाल बाग गांधी कॉलोनी के रहने वाले थे।

ADCP (ट्रैफिक) रामानंद कुशवाहा ने बताया, ये हाईस्पीड एक्सप्रेस-वे है। इस पर दो पहिया वाहनों का संचालन पूरी तरह प्रतिबंधित है। इस।हादसे का मुख्य कारण बाइक को एक्सप्रेस-वे पर चलाना रहा है। साथ ही हवाईजहाज को देखने के चक्कर में बाइक सवार ने आगे चल रहे ट्रक पर ध्यान नहीं दिया और ये हादसा हो गया।

उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त विकास ने हेलमेट लगाया हुआ था, जबकि उनकी मां मुकेश ने हेलमेट पहना हुआ नहीं था। सूचना पर मसूरी थाना।पुलिस पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button