ग़ाज़ियाबाद

प्रिंसिपल की हरकत से परेशान होकर छात्रा मुख्यमंत्री को लिखेगी खून से पत्र

[Uttar Pradesh] गाजियाबाद के स्कूल में कथित तौर पर छात्राओं से छेड़छाड़ का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है। छात्राएं सोमवार को इस प्रकरण में अपने खून से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखेंगी और पुलिस की कारस्तानी बताएंगी। छात्राओं में गुस्सा है कि पुलिस ने प्रिंसिपल की शिकायत पर उनके पेरेंट्स पर मारपीट का केस दर्ज कर लिया।

ये मामला गांव शाहपुर बम्हैटा का है। यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्राओं ने तीन दिन पहले छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं प्रिंसिपल ने भी पेरेंट्स पर मुकदमा कराया है कि स्कूल में घुसकर मारपीट की गई और सिर फोड़ दिया। इस प्रकरण में रविवार को एक बैठक गांव।बम्हैटा में पार्षद प्रमोश यादव के आवास पर हुई। इसमें गांववाले इकट्ठा हुए और गंगाजल उठाकर सारे मतभेद भुलाकर बेटियों के सम्मान के लिए लड़ाई लड़ने का ऐलान किया।IMG 20230828 191958बैठक में यह भी तय किया गया कि सोमवार को पीड़ित छात्राएं अपने रक्त से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख पूरे प्रकरण से अवगत कराएंगी और वो ये पत्र स्वयं अपने हाथ से उन्हें देंगी। इस पत्र की कॉपी राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, महिला आयोग, मानवाधिकार आयोग सहित सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को भी भेजी जाएगी।

इस बैठक में महेश यादव, धर्मवीर भगतजी, चतरपाल सिंह, जगत सिंह, हरशरण सिंह, कृष्ण वर्मा, चरण सिंह यादव, विक्रम यादव, अशोक यादव, रमेश यादव, जयवीर पहलवान, खलीफा बिरम, सुदेश यादव, उदय वीर यादव, सुधीर यादव, सलेक यादव आदि मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button