मेरठ

सैलून संचालक को नंग करके की हाथापाई महिला भी शामिल

[Meerut] मेरठ में सैलून संचालक को शराब पीकर हुड़दंग करने पर लोगों ने घर में घुसकर निर्वस्त्र कर पीट दिया। दबंगों के डर से पीड़ित घर से पलायन कर गया है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

किठौर थाना क्षेत्र के मोहल्ला जलालुद्दीनपुरा निवासी शेरअली पुत्र अजीम का आरोप है कि उसका बेटा राशिद हेयर सैलून संचालक है। कस्बे में ही वह दुकान चलाता है और शराब पीने का आदी है। राशिद शराब पीकर बुधवार रात को मोहल्ले में हुड़दंग मचा रहा था। पड़ोस के मोहल्ले में रहने वाले दबंगों को नागवार गुजरा। इसी के चलते रात्रि में जावेद पुत्र कलवा, नईम पुत्र अल्लाह मैहर, इकरार पुत्र इंसाफ अली, आमिर पुत्र मुमताज अली निवासी मोहल्ला मौसम खानी देर रात घर में घुस आए और आरोपियों ने राशिद को निर्वस्त्र करते हुए पीट दिया। इस दौरान दबंगों के साथ एक महिला भी मौजूद थी।

पीड़ित का वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली तो पीड़ित राशिद घर से पलायन कर किसी अन्य स्थान पर जाकर छुप गया। वायरल वीडियो संज्ञान में आने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम करते दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और बाकी आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी।

Show More

Related Articles

Back to top button