मेरठ

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस पर कार सवार युवकों को स्टंटबाजी करनी पड़ गई महंगी

[उत्तर प्रदेश] मेरठ में बीते सोमवार को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार सवार युवकों ने स्टंटबाजी की थी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को चिन्हित करना शुरू कर दिया। बुधवार को परतापुर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए दो वाहनों को कब्जेnमें लेकर दोनों वाहनों को सीज कर दिया।IMG 20230809 223924 copy 600x347

थाना परतापुर क्षेत्र स्थित काशी टोल प्लाजा के पास सोमवार को तीन गाडियों में सवार युवकों ने गाड़ियों की छत पर बैठकर बीयर पीते हुए जमकर स्टंट करते हुए हुड़दंग मचाया था। इस दौरान टोल प्लाजा पर मौजूद पुलिस कर्मी आरोपियों के हुड़दंग को मूकदर्शक बन देखते रहे थे। मामले की जानकारी पाकर परतापुर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी घटना स्थल से चले गए थे। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। करीब 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर कर आरोपियों की पहचान करानी शुरू कर दी।

बुधवार को परतापुर पुलिस ने घटना से सम्बन्धित एक बलेनो कार, जो नितिन निर्वाल पुत्र वेदप्रकाश निर्वाल निवासी मुल्तान नगर थाना टीपीनगर के नाम पर है और एक स्विफ्ट जो विजय सिंह पुत्र घनश्याम निवासी पुठ्ठा थाना।टीपीनगर की है, को सीज कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी नितिन ने निर्वाल को गिरफ्तार कर लिया। अन्य की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button