खास रिपोर्टमध्यप्रदेश

MP सीएम ने लिया एक्शन एसडीएम को सस्पेंड करने के निर्देश

[रिपोर्ट उमेश सिंह राजपूत खास खबर] मध्य प्रदेश में ड्राइवर से औकात पूछने वाले कलेक्टर और किसान को अंडे से निकले चूजे कहने वाले तहसीलदार पर कार्रवाई के बाद भी अधिकारियों पर असर नहीं हो रहा है।

इधर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव का मानवीयता व नैतिकता वाला रूप अभी भी बरकरार है। उन्होंने युवकों की पिटाई के मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए एसडीएम को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं। इतना ही नहीं मारपीट के मामले में एसडीएम, तहसीलदार एवं ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है। निश्चित तौर पर सीएम का यह कदम प्रशंसनीय है। बताया गया है कि, उमरिया जिले के बांधवगढ़ एसडीएम अमित सिंह को राज्य सरकार ने निलंबित कर दिया है। IMG 20240126 201135

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सोशल मीडिया पर कहा कि “बांधवगढ़ एसडीएम द्वारा दो युवकों से मारपीट की घटना दुर्भाग्यपूर्ण हैं। एसडीएम को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं। मध्यप्रदेश में सुशासन की सरकार है। प्रदेश में आमजन से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

वही  पुलिस ने इस मामले में एसडीएम अमित सिंह तहसीलदार विनोद वर्मा के साथ ही चालक और एक अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है मामले में आईपीसी की धारा 323, 254, 341, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button